IPL 2021 | पंजाब किंग्स की भिड़त आज मुंबई इंडियंस से

IPL 2021 | पंजाब किंग्स की भिड़त आज मुंबई इंडियंस से

0
पंजाब किंग्स की भिड़त आज मुंबई इंडियंस से
पंजाब किंग्स की भिड़त आज मुंबई इंडियंस से| twitter
राहुल के पलटन लगातार तीन हार के बाद आज मुंबई से भिड़ेंगे  ; वही मुंबई 
 के लिए मध्य क्रम बल्लेबाजी में फिक्स करने कि जरूरत है।

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को शुक्रवार को चेन्नई में संघर्षरत पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने अभियान को पटरी पर लाने की उम्मीद होगी। Delhi Capitals के खिलाफ MI की हार ने मध्य क्रम के बारे में सवाल खड़े कर दिए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद और डीसी के खिलाफ, मुंबई की बल्लेबाजी ने कभी भी बीच के ओवरों में टॉप गियर नहीं लगाया ।

 कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की  हिटिंग- पॉवर की कमी खल रही है

रोहित  शर्मा का पक्ष चेपॉक सतह के धीमेपन से पूर्ववत रहा है, जिसमें कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या की हिटिंग-पॉवर की कमी के कारण रन नहीं रहे  है। पोलार्ड ने चार मैचों में  सिर्फ  49 रन बनाए हैं,  वही हार्दिक, 35. सूर्यकुमार यादव के 56 रन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ, इस सीजन में एक एमआई बल्लेबाज द्वारा उच्चतम स्कोर बना हुआ है।

 ट्रेंट बाउल्ट और जसप्रीत बुमराह के साथ,  MI की गेंदबाजी में पर्याप्त ताकत

हालाँकि,  ट्रेंट बाउल्ट और जसप्रीत बुमराह के साथ,  MI की गेंदबाजी में पर्याप्त ताकत है। इसने आम तौर पर दो स्पिनरों का उपयोग किया है: क्रुनाल पांड्या और राहुल चाहर। लेकिन डीसी के खिलाफ, जयंत यादव को एक नज़र मिली।  PBK के खिलाफ MI एक ही संयोजन के साथ बनी रह सकती है.

कप्तान के.एल. राहुल और मयंक अग्रवाल को अच्छी शुरुआत करने की जरूरत 

लगातार मिली तीन  हार के साथ,  PBK तालिका में सबसे नीचे है। चेन्नई में बल्लेबाजी के लिए कठिन परिस्थितियों के साथ, कप्तान के.एल. राहुल और मयंक अग्रवाल को अच्छी शुरुआत करने की जरूरत है।
राहुल और क्रिस गेल धीमी शुरुआत वाले हैं, इसलिए नंबर 3 पर निकोलस पूरन के लिए एक बार सोच सकते  है। अनुभवहीन मध्य-क्रम दीपक हुड्डा और शाहरुख खान के पावर-हिटिंग से प्रेरित है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top