प्लैटिनम हेयर स्टाइल में पहचाने नहीं जा सकते अर्जुन रामपाल, फैन ने कहा 'मैंने सोचा कोई हॉलीवुड स्टार है'

प्लैटिनम हेयर स्टाइल में पहचाने नहीं जा सकते अर्जुन रामपाल, फैन ने कहा 'मैंने सोचा कोई हॉलीवुड स्टार है'

0

अर्जुन रामपाल को गुरुवार को मुंबई के एक सैलून में देखा गया। पपराज़ी और उनके प्रशंसक उनके नए रूप को देखकर हैरान थे क्योंकि उन्होंने अपने बालों को प्लैटिनम गोरा रंग में रंगा था। 





अर्जुन रामपाल अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं लेकिन उनका लेटेस्ट मेकओवर अब तक का सबसे कठोर मेकओवर हो सकता है। अभिनेता को गुरुवार को हेयर सैलून से निकलते समय अपने बालों को चमकीले प्लैटिनम सुनहरे रंग में रंगे देखा गया था।


अर्जुन रामपाल सफेद शर्ट और काले रंग के शॉर्ट्स में, काला मुखौटा और गहरे रंग का धूप का चश्मा पहने हुए नजर आए। उसके बाल छोटे बालों में काटे गए और सुनहरे रंग में रंगे हुए थे। अपनी कार में कदम रखने और जाने से पहले उन्होंने अपने स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम के साथ गले लगाया।


अर्जुन के फैंस उनके नए लुक को देखकर हैरान रह गए। एक ने लिखा, 'मेरी आंखें अभी भी काले बालों वाले #अर्जुनरामपाल को ढूंढ रही हैं। "लुक्स लाइक फॉरेनर," दूसरे ने लिखा। "ये अर्जुन रामपाल है? मुझे लगा कि कोई हॉलीवुड स्टार है," एक टिप्पणी पढ़ें। अर्जुन ने अभी तक अपने नए लुक की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। सबसे अधिक संभावना है, यह एक आगामी भूमिका के लिए है।


अर्जुन हाल ही में कोविड-19 से उबरे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और कहा, "उन सभी पीड़ितों और परिवारों के लिए मेरी प्रार्थनाएं उनके नुकसान के लिए। वास्तव में धन्य महसूस कर रहा हूं कि दोनों परीक्षण नकारात्मक हैं। भगवान दयालु हैं। डॉक्टरों द्वारा मुझे बताए गए मुख्य कारणों में से एक मैं ठीक हो गया तेजी से, क्योंकि मैंने टीके की अपनी पहली खुराक ली थी, इस प्रकार बिना किसी लक्षण के वायरल लोड बहुत कम हो गया था।"

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top