छत्तीसगढ़: एलोपैथी पर बयान देकर घिरे बाबा रामदेव, रायपुर में भी FIR दर्ज

छत्तीसगढ़: एलोपैथी पर बयान देकर घिरे बाबा रामदेव, रायपुर में भी FIR दर्ज

0

छत्तीसगढ़:  एलोपैथी पर बयान देकर घिरे बाबा रामदेव, रायपुर में भी FIR दर्ज
 

ऐलोपैथी पर विवादस्पद बयान देकर स्वामी राम देव घिरते नजर आ रहे है।  अब स्वामी राम देव पर रायपुर में भी  एक एफआईआर दर्ज किया गया है। उनपर सार्वजानिक शांति भांग करने, प्रशासनिक सेवा भांग करने जैसा गंभीर आरोप लगाए गए है. 

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में योग गुरु बाबा रामदेव  के खिलाफ एफआईआर  है।  यह एफआईआर IMA छत्तीसगढ़ की शिकायत के बाद दर्ज की गयी है। ऐलोपैथी पर विवादस्पद व्यान देकर घिरे बाबा  राम देव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। देश भर के डॉक्टरों के निशाने के साथ साथ बाबा रामदेव इंडियन मेडिकल कौंसिल जैसी संस्था के निशाने पर है। 

ASP लखन पटेल के मुताबिक IMA के अधिकारियो ने रामदेव पर ऐलोपैथी मेडिसिन और डॉक्टरों के बारे  में पिछले दिन दिए व्यान पर आपत्ति जताई थी।  और  अपने शिकायत में लिखा था ' रामदेव ने अपने व्यान से चिकित्सक समुदाय और कोरोना संक्रमण कल में दवाइयों  दुष्प्रचार , केंद्रीय महामारी एक्ट का उललंघन , आम जनता और स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े लोगो के जानमाल को खतरे में डालने का काम किया है। '


 इन धाराओं के तहत केस दर्ज 

ASP लखन पटेल के मुताबिक IMA के अधिकारियो के शिकायत के पर राम देव के खिलाफ आईपीसी की धारा 186, 188, 269, 270, 504, 505(1) और आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा  51, 52, 54 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top