आप में शामिल हुए पूर्व सरपंच, लोक गायक

आप में शामिल हुए पूर्व सरपंच, लोक गायक

0

आप में शामिल हुए पूर्व सरपंच, लोक गायक
खेड़ा के पूर्व सरपंच और सर्व समाज सेना के संस्थापक महिपतसिंह चौहान और गुजराती लोक गायक विजय सुवादा मंगलवार को आम आदमी पार्टी गुजरात में शामिल हो गए।

गुजरात: विधानसभा चुनाव 2022 से पहले, खेड़ा के पूर्व सरपंच और सर्व समाज सेना के संस्थापक महिपतसिंह चौहान और गुजराती लोक गायक विजय सुवादा मंगलवार को आम आदमी पार्टी गुजरात में शामिल हो गए।


अहमदाबाद के आश्रम रोड स्थित आप गुजरात मुख्यालय में मंगलवार दोपहर आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया और पूर्व टीवी एंकर इसुदान गढ़वी ने दो गणमान्य व्यक्तियों का आधिकारिक रूप से स्वागत किया, जो हाल ही में पत्रकारिता छोड़ने के बाद पार्टी में शामिल हुए थे।

गढ़वी ने कहा, "यह हमारे लिए खुशी की बात है कि अच्छे और प्रतिष्ठित लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं..आप को एक ईमानदार विकल्प के रूप में देखा जाता है जिसके कारण अच्छे लोग बिना किसी स्वार्थ के हमसे जुड़ रहे हैं।"

खेड़ा के वासो तालुका के तहत लावल ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच 34 वर्षीय अहीपतसिंह चौहान ने भी इस अवसर पर कहा, “मेरा मानना है कि यह केवल आप ही है जो गुजरात में आदर्श गांव और शहर बनाने का काम कर सकती है। मेरा लक्ष्य इस राज्य के युवाओं को 2025 तक गुजरात में कम से कम 500 आदर्श गांव बनाने का है।

चौहान के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज है

चौहान के खिलाफ अवज्ञा के लिए धारा 188 के तहत तीन प्राथमिकी दर्ज होने के बाद 2020 में एक आधिकारिक आदेश द्वारा खेड़ा सहित छह जिलों से चौहान को भगा दिया गया था। चौहान ने तब गांधीनगर के पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन भेजकर शहर में निर्वासन के आदेश का जश्न मनाने के लिए बाइक रैली आयोजित करने की अनुमति मांगी थी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top