WTC final: हमारी टीम संतुलित है : सौरव गांगुली

WTC final: हमारी टीम संतुलित है : सौरव गांगुली

0

WTC  फाइनल:  गांगुली को यकीन है कि कोहली WTC फाइनल को अपने लिए यादगार बनाना चाहेंगे।


WTC final:  हमारी टीम संतुलित है : सौरव गांगुली
पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और वर्तमान BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (twitter)



भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली को लगता है कि टीम इंडिया शुक्रवार से साउथेम्प्टन में एजेस बाउल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में न्यूजीलैंड के साथ भिड़ने पर अपने खेल में शीर्ष पर होगी।


पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम शिखर मुकाबले से पहले अच्छी तरह से संतुलित है और टीम ने पिछले दो वर्षों में जो कड़ी मेहनत की है, उसने उन्हें चैंपियनशिप के उद्घाटन संस्करण के फाइनल में पहुंचा दिया है।

गांगुली ने एएनआई से कहा, "यह हम सभी के लिए एक बड़ा क्षण है और मैं टीम को शुभकामनाएं देता हूं क्योंकि उन्होंने इस स्थान पर पहुंचने के लिए दो साल तक कड़ी मेहनत की है और मुझे यकीन है कि वे खेल में शीर्ष पर होंगे।"

"हमारी टीम एक बहुत ही संतुलित टीम है। वे अंत तक बल्लेबाजी करते हैं जो आपने इसे ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान भी देखा है, उम्मीद है, वे अपनी क्षमता के अनुसार खेलेंगे। खिलाड़ियों की गुणवत्ता शानदार है और वे इस पद तक पहुंचने के लिए पिछले कुछ वर्षों में शानदार प्रदर्शन किया है।"

गांगुली को यकीन है कि कोहली डब्ल्यूटीसी फाइनल को अपने लिए यादगार बनाना चाहेंगे।

गांगुली ने कहा, "यह सभी के लिए एक अवसर है। विराट एक महान खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि वह इस आयोजन को यादगार बनाने के लिए उत्सुक होंगे।"

भारत को चार तेज गेंदबाजों और एक स्पिनर के साथ जाना चाहिए या तीन तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ इस पर काफी बातचीत हुई है। बातचीत ईशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज के बीच किसी एक को चुनने के इर्द-गिर्द भी घूमती रही है। पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि उन्हें यकीन है कि कोच और कप्तान मैदान की स्थिति और पेशकश को देखते हुए अंतिम एकादश पर फैसला करेंगे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top