WTC final इंडिया बनाम न्यूजीलैंड : आज सॉउथेम्टन में साफ आकाश होने की संभावना है

WTC final इंडिया बनाम न्यूजीलैंड : आज सॉउथेम्टन में साफ आकाश होने की संभावना है

0

WTC final इंडिया बनाम न्यूजीलैंड : आज सॉउथेम्टन में साफ आकाश होने की संभावना है
WTC Final IND vs NZ Reserve Day
 

डब्ल्यूटीसी फाइनल इंडिया बनाम न्यूजीलैंड : विराट कोहली की टीम इंडिया बुधवार को साउथेम्प्टन के रोज बाउल में केन विलियमसन की न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान में उतरने पर जीत का लक्ष्य रखेगी। खराब मौसम के कारण खेल रिजर्व डे में प्रवेश कर गया है। आज सॉउथेम्टन में साफ आकाश होने की संभावना है, भारत इसका अधिकतम लाभ उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। वे वर्तमान में न्यूजीलैंड से 32 रन से आगे चल रहे हैं और निश्चित रूप से अधिक से अधिक का लक्ष्य रखेंगे। उद्घाटन डब्ल्यूटीसी फाइनल का अंतिम दिन कैसे होगा - आइए जानें।

वेदरमैन डीके ने अपडेट दिया है


विराट कोहली पर सबकी निगाहें


यह भारतीय कप्तान के लिए एक कठिन काम होने जा रहा है क्योंकि उनसे अंतिम दिन एक शक्तिशाली कीवी आक्रमण के खिलाफ किले पर कब्जा करने की उम्मीद की जाएगी। पहली पारी के विपरीत, परिस्थितियां अलग होंगी और अगर भारत परिणाम के लिए मजबूर करना चाहता है तो कोहली गेमचेंजर हो सकते हैं। वह फिलहाल 8 रन पर नाबाद हैं और रन मशीन से अहम पारी की उम्मीद है। 


WTC फ़ाइनल: क्या होगा यदि मैच ड्रॉ में समाप्त होता है


केवल आपको याद दिलाने के लिए, कि यदि डब्ल्यूटीसी फाइनल का फाइनल ड्रॉ में समाप्त होता है, तो दोनों टीमें - भारत और न्यूजीलैंड - ट्रॉफी साझा करेंगी। नतीजा निकालने के लिए दोनों पक्षों को एक योजना बनानी होगी। जो प्रदर्शन करता है उसकी पकड़ ढीली हो जाती है, वह विश्व टेस्ट चैंपियन पर दांव लगाने का मौका चूक जाता है।


भारत की WCT 2013 की जीत को 8 साल


2013 में, एमएस धोनी ने भारत को मेजबान इंग्लैंड पर कील-काटने वाली जीत दिलाई और चैंपियंस ट्रॉफी जीती। 8 साल बाद एक बार फिर भारतीय टीम आईसीसी ट्रॉफी का पीछा करते हुए इंग्लैंड में है। कोहली, अश्विन, इशांत शर्मा जैसे खिलाड़ी विजयी भारतीय टीम का हिस्सा थे। क्या वे इसे फिर से कर सकते हैं?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top